main page

मुझसे शादी करोगे: वाइल्ड कार्ड्स शहनाज गिल ने दिखाया एटीट्यूड! कहा' मेरा दिल जीतना इतना आसान नहीं'

Updated 11 March, 2020 07:00:16 PM

''बिग बाॅस 13'' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का रियालिटी मुझसे शादी करोगे इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते हफ्ते शो से जसलीन मथारू और मयंक बाहर हो चुके हैं। शो को और भी इंटरस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स लगातार कई कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब शो में नया ट्विस्ट आय गया है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का रियालिटी मुझसे शादी करोगे इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीते हफ्ते शो से जसलीन मथारू और मयंक बाहर हो चुके हैं। शो को और भी इंटरस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स लगातार कई कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब शो में नया ट्विस्ट आय गया है।

Bollywood Tadka

स्वयंवर शो में चार नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। शहनाज गिल से शादी करने के लिए 2 हैंडसम हंक शो में आएंगे।उनकी एंट्री अपकमिंग एपिसोड में दिखाई जाएगी। उनके नाम हैं तेहरान बख्शी और शहजादा। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में शहनाज नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाती दिख रही हैं। शहनाज ने कहा कि वे अभी उन्हें भाव नहीं देंगी। वे दोनों कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त एटिट्यूड दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज ने दोनों वाइल्ड कार्ड्स को साफ कहा कि वे आसानी से किसी को पसंद नहीं करती और उन्हें इंप्रेस करना बेहद मुश्किल है। इतना ही नहीं शहनाज ने यह भी कहा कि वह बहुत साइको हैं और उनका दिल जीतना आसान नहीं हैं। वहीं दोनों मेल कंटेस्टेंट्स ने शहनाज का दिल जीतने की चुनौती स्वीकार लेते हैं। 

Bollywood Tadka

पारस के लिए शो में हुईं इन कंटेस्टेंट्स की एंट्री

पारस के लिए शो में सबसे पहले आंचल खुराना एंट्री लेती हैं। आंचल टीवी का जाना माना चेहरा हैं। वे रोडीज 8 की विनर रही हैं। इसके साथ ही आंचल ने कई टीवी शोज में काम किया है। वहीं दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शिवानी झा हैं। शिवानी एक्टर, डांसर और ब्लॉगर हैं।

 

: Smita Sharma

tehran bakshishehzadaentryshehnaz gillmujhse shaadi karoge showparas chhabraattitudeBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...