main page

Kurta Pajama Song Release: शहनाज-टोनी के स्वैग ने मचाया धमाल, एक घंटे में लाखों के पार व्यूज

Updated 17 July, 2020 12:59:04 PM

''पंजाब की कैटरीना'' शहनाज गिल और सिंगर टोनी कक्कड़ का साॅन्ग कुर्ता पजामा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। ''कुर्ता पजामा''को यू-ट्यूब पर अब तक 4 लाख 90 हजार व्यूज आ चुके हैं।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल और सिंगर टोनी कक्कड़ का साॅन्ग कुर्ता पजामा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। 'कुर्ता पजामा'को यू-ट्यूब पर अब तक 4 लाख 90 हजार व्यूज आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

इस गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक है। साॅन्ग में शहनाज का स्वैग देखने लायक है। ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 कुर्ता पजामा को गाने के साथ इसके लीरिक्स और म्यूजिक जहां टोनी कक्कड़ ने दिये हैं तो वहीं, इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है। इसके साथ ही गाने की कोरियोग्राफी और डायरेक्टर राहुल शेट्टी ने की थी।इस गाने के बारे में बात करते हुए राहुल शेट्टी ने कहा था-'सॉन्ग की शूटिंग केवल 8 घंटे में ही पूरी हो गई थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल को काफी फेम मिला। बिग बॉस के बाद शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। 

 

 

: Smita Sharma

shehnaz gilltony kakkarsongkurta pajamareleaseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...