main page

कोरोना प्रकोप के बीच हाॅस्पिटल एडमिट हुई शहनाज गिल की दादी, अस्पताल से वायरल हुई ये तस्वीर

Updated 07 May, 2020 08:34:05 AM

''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी फैमिली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि शहनाज की दादी की हेल्थ छीक नहीं हैं, जिस वजह से उन्हें हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इस बात की जानकारी खुद शहनाज के पापा संतोख सिंह ने दी हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी फैमिली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि शहनाज की दादी की हेल्थ छीक नहीं हैं, जिस वजह से उन्हें हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। इस बात की जानकारी खुद शहनाज के पापा संतोख सिंह ने दी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज की दादी हाॅस्पिटल के बैड पर बैठी दिख रही हैं। कोरोना से बचाव के लिए उन्होंने मास्क लगाया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि उनकी मां यानि शहनाज की दादी में लीवर प्राॅब्लम हैं जिस वजह से ने हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि जब शहनाज बिग बाॅस के घर में थी तब वह अक्सर अपनी दादी के बारे में बात करती हैं। शहनाज BB13 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपनी चुलबुली हरकतों से सभी का मनोरंजन किया और फैंस नेउनकी मासूमियत के लिए प्यार किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shehnaz gilldaadihospitalisedfathersantok singhshare picturesidharth shuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip HindiTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...