main page

Bigg boss: शहनाज ने सिद्धार्थ से किया प्यार का इजहार, गले लगाया और कहा-'शो नहीं तुम्हें जीतना चाहती हूं'

13 January, 2020 09:43:41 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस ''का 13वां सीजन नंबर वन शाे बन गया है। वीकेंड के वार में लमान ने इसकी घोषणा की । सलमान घर के अंदर आए और उन्होंने बताया कि इस बार का सीजन नंबर 1 है। इस मौके पर सलमान सभी 10 कंटेस्टेंट के साथ मिलकर केक काटते हैं। इसके साथ ही आज के एपिसोड में बड़ी बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। सामने आए इस प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ को अपने प्यार इजहार करती दिखाई दे रही हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 'का 13वां सीजन नंबर वन शाे बन गया है। वीकेंड के वार में लमान ने इसकी घोषणा की । सलमान घर के अंदर आए और उन्होंने बताया कि इस बार का सीजन नंबर 1 है। इस मौके पर सलमान सभी 10 कंटेस्टेंट के साथ मिलकर केक काटते हैं। इसके साथ ही आज के एपिसोड में बड़ी बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। सामने आए इस प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ को अपने प्यार इजहार करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। वो बार-बार सिद्धार्थ के गले लगती हैं। सना के बहुत मनाने के बाद सिद्धार्थ भी उन्हें गले लगा लेते हैं। 

Bollywood Tadka

इसके बाद सना सिद्धार्थ से कहती हैं- 'मुझे ये शो नहीं जीतना। मुझे तुम्हें जीतना है। मैं तुमसे प्यार करती हूं। मुझे यहां किसी और से कोई मतलब नहीं है।' इस बीच सिद्धार्थ शहनाज की बात का कोई जवाब नहीं देते हैं। तब शहनाज कहती हैं कि तुम भी मुझसे आई लव यू टू बोलो। इतना ही नहीं शहनाज करती हैं कि मैं अपने आपको मारुंगी। तू मेरा है, मैं सबको फाड़कर रख दूंगी। मैं तुझे प्यार करती हूं।'

Bollywood Tadka

सलमान ने सिद्धार्थ को दी शहनाज से दूर रहने की सलाह 

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान ने सिद्धार्थ को समझाया कि वो शहनाज से दूर रहें। सलमान कहते हैं- 'शहनाज तुम्हारे प्यार में पड़ गई हैं इसलिए सिद्धार्थ तुम्हें संभलकर रहने की जरूरत है। घर से बाहर आने के बाद उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा।' वहीं सलमान सभी घरवालों को ये भी समझाते हैं कि शहनाज से इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा ।

Bollywood Tadka

वहीं ये प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान की कही हुई बात बिल्कुल ठीक है। शहनाज सच में सिद्धार्थ के प्यार में पड़ गई हैं। इससे पहले शहनाज हमेशा कहती नजर आई हैं कि वो पारस से प्यार करती हैं लेकिन जब पारस से शहनाज को अटेंशन नहीं मिली तो उनकी दोस्ती सिद्धार्थ से हो गई। अब शहनाज, सिद्धार्थ से प्यार कर बैठी हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस बार वीकेंड के वार में शहनाज कौर गिल का काफी ड्रामा देखने को मिला। माहिरा से जलन का टैग मिलने के बाद वो फूट-फूटकर रोने लगीं और फिर सलमान ने उन्हें जमकर डांटा। इसके बाद वो पूरा टाइम सलमान के सामने ही नहीं आ पाईं।

Bollywood Tadka

शहनाज का कहना था-'मैंने सलमान सर से उंगली दिखाकर बात की। उनसे बदतमीजी की। इस वजह से वो उनसे नजरें नहीं मिला पाएंग।' इसके साथ साथ ही शहनाज ने घर के बाहर जाने की जिद भी की। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानीं। 

 


shehnaz kaur gillacceptlovesiddharth shuklasidnaazsalman khanBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...