main page

Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में पारस के धोखे से खूब रोईं शहनाज, बोली-'मेरी वैल्यू कहीं भी नहीं'

Updated 17 December, 2019 02:58:35 PM

''बिग बाॅस 13'' के कल के एपिसोड में शो के सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने कल धांसू एंट्री ली। जहां सिद्धार्थ के आने पर शहनाज गिल समेत कुछ कंटेस्टेंट खुश हैं। वहीं कुछ के उन्हें देख रंग उड़ जाते हैं। कल नाॅमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आसिम रियाज, विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और शेफाली बग्गा नाॅमिनेट हुए हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कल के एपिसोड में शो के सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने कल धांसू एंट्री ली। जहां सिद्धार्थ के आने पर शहनाज गिल समेत कुछ कंटेस्टेंट खुश हैं। वहीं कुछ के उन्हें देख रंग उड़ जाते हैं। कल नाॅमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आसिम रियाज, विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और शेफाली बग्गा नाॅमिनेट हुए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं नॉमिनेशन टास्क के बाद अब बारी कैप्टेंसी टास्क की आई। कैप्टेंसी टास्क के दो प्रोमो वीडियो आए हैं। वीडियो में शहनाज पारस छाबड़ा पर नाराज होती नजर आ रही हैं। शहनाज की नाराजगी की वजह पारस का बयान है जिसमें वह माहिरा को कैप्टेंसी का दावेदार बनाना चाहते हैं। इस वीडियो को देखकर इतना तो साफ है कि इस बार फिर कैप्टेंसी की दावेदारी की वजह से घर का माहौल काफी बदलने वाला है।

Bollywood Tadka

पहले प्रोमो में दिखाया गया है कि कैप्टेंसी का टास्क इस बार चूहे बिल्ली का खेल होगा। घर के कुछ सदस्य चूहे बनेंगे तो कुछ बिल्ली। चूहे बिल्ली के इस खेल में कैप्टेंसी की दावेदारी पाने के लिए घंटी हथियानी होगी। वहीं दूसरे प्रोमो में शहनाज इसी टास्क के दौरान पारस छाबड़ा पर नाराज हो रही हैं। इसके साथ ही यह कह रही हैं मुझे भी दावेदार चाहिए। सिद्धार्थ शहनाज का समर्थन करते हैं।

Bollywood Tadka

वह कहते हैं 'तू बिल्ली बन और जो करना है वो कर, चिंता मर कर।' वीडियो में शहनाज मधुरिमा तुली, विशाल और शेफाली के साथ बैठी होती हैं। शहनाज कहती हैं-'मुझे एक बात बहुत तकलीफ दे रही है। मैंने उससे पूछा कि इस बार कैप्टन कौन बनेगा वो बोला माहिरा।' यह कहते ही शहनाज रोने लगती हैं। इसके बाद विशाल कहते हैं- 'ये तेरे साथ तीसरी बार हो रहा है क्योंकि माहिरा उसके लिए पहले नंबर पर आती है।'

Bollywood Tadka

इसके बाद विशाल पारस के पास जाते हैं और कहते हैं कि एक बार उसके पास जाकर जता तो दे कि वो भी तेरे लिए खास है।' विशाल के यह कहते ही आसिम कहते हैं कि प्यार तो वो तुझसे करती है न। जवाब में पारस कहते हैं- 'मैं तो इससे (माहिरा) से करता हूं।' वीडियो में दिखाया गया है कि पारस पीछे खड़े हैं और शहनाज चिल्लाते हुए कहती हैं-'मुझे भी तकलीफ होती है। तू मेरी नजरों से दूर जा, अब फैसला होगा।' 

 

बता दें कि शहनाज शो में कई बार कह चुकी हैं कि वह पारस से प्यार करती हैं। वहीं पारस और माहिरा एक दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं यह अभी तक इन दोनों ने घरवालों को नहीं बताया है। खैर अब देखना है कि कैप्टेंसी की इस रेस में कौन जीतता है। 

 

: Smita Sharma

shehnaz kaur gillparas Chhabracaptaincy tasksiddharth shukla-bigg boss 13sidnaazmahira sharmaLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...