main page

'पंजाब की कैटरीना' है अमृता सिंह की फेवरेट खिलाड़ी, इन 3 कंटेस्टेंट को बताया सॉलिड प्लेयर

Updated 20 January, 2020 12:24:26 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की मां और इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह ''बिग बॉस'' को करीब से फॉलो करती हैं। अमृता सलमान के शो की जबरा फैन हैं। बीते एपिसोड में सारा और कार्तिक फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए ''बिग बाॅस'' के घर पहुंचे थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की मां और इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता सिंह 'बिग बॉस' को करीब से फॉलो करती हैं। अमृता सलमान के शो की जबरा फैन हैं। बीते एपिसोड में सारा और कार्तिक फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए 'बिग बाॅस' के घर पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान सारा ने बताया कि उनकी मां इस शो की बड़ी फैन हैं। सारा ने ये भी कहा कि मां सलमानसे बात करना चाहती थीं। ये सुनने के बाद सलमान ने बिग बाॅस के सेट से ही अमृता को फोन मिलाया गया. सलमान ने अमृता सिंह का हालचाल लिया।

Bollywood Tadka

बाद में एक्टर ने उनसे फेवरेट BB कंटेस्टेंट के बारे में पूछा। इस पर अमृता ने कहा कि उन्हें शहनाज कौर गिल काफी पसंद हैं। अमृता से अपनी तारीफ सुनने के बाद पंजाब की कैटरीना कैफ की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Bollywood Tadka

शहनाज ने ये भी बताया कि उन्हें सबसे बड़ा कॉम्पलिटमेंट ये मिला था कि वो 'बेताल' की अमृता सिंह जैसी लगती हैं। शहनाज के अलावा अमृता ने रश्मि को भी पसंद करने की बात कही। 

Bollywood Tadka

ये तीन हैं साॅलिड प्लेयर

अमृता ने ये भी बताया कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई सॉलिड प्लेयर हैं। इनमें से कोई एक शो का विजेता बन सकता है। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

shehnaz kaur gillfavouritecontestantsara ali khanmotheramrita singhsiddharth shuklarashmi desaisalman khanBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...