main page

रश्मि देसाई के सामने शहनाज ने शेयर की फीलिंग्स, कहा-'सिद्धार्थ से करती हूं प्यार'

Updated 14 February, 2020 11:51:50 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' में शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी काफी फेमस हैं। दोनों को अक्सर क्यूट बाॅन्डिग शेयर करते देखा जाता है। सिद्धार्थ और शहनजा की बाॅन्डिंग को न केवल घरवाले बल्कि सलमान भी काफी पसंद कर रहे हैं। बीते एपिसोड में ही सलमान ने दोनों को दो जिस्म और एक जान कहा था हालांकि सलमान ने सिद्धार्थ से ये भी कहा था थोड़ा ध्यान देना मुझे ऐसा लगता है कि ये तुमसे प्यार करती है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' में शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी काफी फेमस हैं। दोनों को अक्सर क्यूट बाॅन्डिग शेयर करते देखा जाता है। सिद्धार्थ और शहनजा की बाॅन्डिंग को न केवल घरवाले बल्कि सलमान भी काफी पसंद कर रहे हैं। बीते एपिसोड में ही सलमान ने दोनों को दो जिस्म और एक जान कहा था हालांकि सलमान ने सिद्धार्थ से ये भी कहा था थोड़ा ध्यान देना मुझे ऐसा लगता है कि ये तुमसे प्यार करती है।  

Bollywood Tadka

इसी बीच फिनाले के ठीक एक दिन पहले शहनाज से रश्मि को सिद्धार्थ से जुड़ी ऐसी बात बताई जिसे जानकर रश्मि देसाई हैरान हो गईं। जब शहनाज बेडरूम एरिया में थीं तो उनकी रश्मि से बात हुई। शहनाज और रश्मि बेड पर थे तभी वहां से सिद्धार्थ निकले। रश्मि ने सिद्धार्थ के जाते ही शहनाज से कहा- 'तुम उससे प्यार करती हो, सही बताओ?' इसके जवाब में शहनाज हां कहती हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद रश्मि पूछती हैं- 'तूने उससे पूछा कि वो तुझसे प्यार करता है।' शहनाज इस पर कहती हैं-'नहीं'। रश्मि से बातें करने के बाद शहनाज काफी उदास देखती हैं।  बता दें कि इससे पहले शहनाज रजत शर्मा के सामने सिद्धार्थ को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर कर चुकी हैं। शहनाज ने कहा था- 'मेरा उससे दोस्त से ज्यादा जुड़ाव है। बाहर जाकर उसके मन में मेरे प्रति क्या भावनाएं आती हैं। ये बाहर जाकर देखेंगे।' 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर दिया था ये बयान

शहनाज से अपने रिश्ते को लेकर सिद्धार्थ ने एक बयान दिया था जो काफी चर्चा में रहा था। सिद्धार्थ जब शहनाज से नाराज थे तो उन्होंने कहा था-'तुम मेरी लिए सिगरेट की तरह हो। पता है पीना सेहत के लिए खराब होती है लेकिन दूर नहीं रह सकता।' शो के दौरान शहनाज मजाक मजाक में सिद्धार्थ से आई लव यू भी कह चुकी हैं लेकिन सिद्धार्थ उनकी बात को टालते दिखे। ऐसे में देखना होगा कि शो के बाद इन दोनों का रिश्ता क्या मोड़ लेता है। 

Bollywood Tadka

शो के बाद शहनाज बनेंगी दुल्हन !

बीते एपिसोड में इस बात का खुलासा हुआ कि बिग बाॅस के बाद शहनाज मुझे से शादी करोगे नाम के एक रियालिटी शो में दिखेंगी।  'बिग बॉस' ने शहनाज को बुलाकर शादी के कार्ड दिए। इसके बाद घर में शहनाई बजी और सब ने डांस भी किया। हालांकि इस प्रोमो को देखने के बाद शहनजा के फैंस काफी नाराज हुए। 
 

: Smita Sharma

shehnaz kaur gillrashami desaisidharth shuklasidnaazsalman khanbigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...