main page

सुशांत की याद में शेखर ने की फैंस से दीया जलाने की अपील, सुसाइड केस में इंडस्ट्री की चुप्पी पर एक्ट

14 July, 2020 02:39:28 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। फैंस लगातार सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को1 महीना हो गया है। सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। फैंस लगातार सुशांत आत्महत्या मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। एक्टर  शेखर सुमन भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं । हाल ही में शेखर सुमन ने एक फोरम की शुरुआत की थी जिससे कई लोग जुड़े थे।

Bollywood Tadka

इस फोरम के जरिए शेखर सुमन ने सरकार पर सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने का दबाव बनाने की कोशिश की थी लेकिन वो बेनतीजा रही। वहीं अब शेखर सुमन ने अब एक नई पहल की है।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर सभी को मंगलवार यानी 14 जुलाई को सुबह सुशांत की याद में एक दीया और मोमबत्ती जलाने  और सुशांत को याद करने की अपील की है।

Bollywood Tadka

शेखर सुमन ने लिखा- '14 जुलाई की सुबह एक दिया एक मोमबत्ती जलाकर उस सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें जिन्होंने इस दुनिया में सकारात्मकता की अलख जगाई है वह हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।' फैंस शेखर के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शेखर ने इस केस में चुप्पी साधने वाले स्टार्स पर निशाना साधते हुए लिखा-फिल्म परिवार के लोग चुप हैं। कौन है यह जो निशब्द बैठे हैं ,यह सब कौन हैं सिर्फ इसलिए कि जो चला गया वह आप का सगा नहीं था,आपका अपना भाई या बेटा नहीं था, सुशांत के लिए आगे बढ़े आवाज उठाएं, चुप ना बैठे, उसे न्याय दिलाएं।
 


 


shekhar sumanappealsushnat singh rajputfansdiyamonth death anniversaryBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...