main page

कोरोना से जंग हारे शेखर कपूर के दोस्त, फिल्मेकर ने ट्वीट कर फैंस को दी मास्क पहनने की दी सलाह

26 June, 2020 09:27:43 AM

कोरोना वायरस का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं इस वायरस की वजह से बाॅलीवुड स्टार्स भी अपने परिवार और करीबियों के साथ घर पर हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस को इस वायरस से सचेत रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं इस वायरस की वजह से बाॅलीवुड स्टार्स भी अपने परिवार और करीबियों के साथ घर पर हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस को इस वायरस से सचेत रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इस वायरस की वजह से बाॅलीवुड में भी कई स्टार्स दोस्त अपनी जान गवा चुके हैं।  फिल्ममेकर शेखर कपूर के दोस्त भी कोरोना से जंग हार गए है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी उन्होंने  गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर दी। इसके साथ उन्होंने मास्क पहनने और अधिक जिम्मेदार बनने की सलाह भी दी। शेखर कपूर ने लिखा- 'कोरोना वायरस से मेरे 40 साल के दोस्त का निधन हो गया। कृपया मास्क पहने। सभी सावधानी बरतें।

Bollywood Tadka

आपको लगता होगा कि वायरस आपको नहीं होगा। लेकिन आप इसे लेकर अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी संक्रमित कर रहे हैं। इसलिए जिम्मेदार बनें।'बता दें कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत दुखद रहा है। अभी तक बॉलीवुड ने टैलंटेड एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सिंगर-कंपोजर वाजिद खान जैसे कई स्टार्स खो दिए हैं। 


shekhar kapurfriendpasses awaycoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...