main page

'नेपोटिज्म' मामले में घिरे लोगों पर शेखर सुमन ने ली चुटकी,कहा-'शेर बनने वाले आज कायर बन गए, बिहार जिंदाबाद'

23 June, 2020 01:00:54 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से तो मानों इंडस्ट्री में भूचाल-सा आ गया है। एक्टर के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में ''नेपोटिज्म'' का मुद्दा फिर गर्माया गया है। सुशांत के निधन के बाद ही यह बहस शुरू हो गई थी कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत को इंडस्ट्री में अलग-थलग कर दिया गया। कहा गया कि उन्हें कई फिल्म निर्माताओं ने बैन कर दिया था, जिसकी वजह से सुशांत डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से तो मानों इंडस्ट्री में भूचाल-सा आ गया है। एक्टर के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में 'नेपोटिज्म' का मुद्दा फिर गर्माया गया है। सुशांत के निधन के बाद ही यह बहस शुरू हो गई थी कि आउटसाइडर होने की वजह से सुशांत को इंडस्ट्री में अलग-थलग कर दिया गया। कहा गया कि उन्हें कई फिल्म निर्माताओं ने बैन कर दिया था, जिसकी वजह से सुशांत डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

Bollywood Tadka

फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर सलमान खान को सबसे ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। इंडस्ट्री की ही कई फेमस हस्तियों ने भी बॉलीवुड पर निशाना साधा, लाकि इन आरोपों के जवाब में ज्यादातर सेलेब्स ने चुप्पी साधी हुई है। अब इसी चुप्पी पर दिग्गज एक्टर शेखर सुमन ने निशाना साधा।

Bollywood Tadka

शेखर सुमन ने ट्विटर परट्वीट करते हुए लिखा-'फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहनेवालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। पाखंडी लोग उजागर हो गए हैं। बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सजा नहीं दी जाती। बिहार जिंदाबाद।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि शेखर सुमन भी बिहार के रहने वाले हैं। शेखर ने जिस तरह का ट्वीट किया है उससे साफ जाहिर है कि बॉलीवुड की गुटबाजी और नेपोटिज्म के वो विरोधी है। शेखर भी सुशांत के सुसाइड के बाद से भी बॉलीवुड के कुछ लोगों को उनकी आत्महत्या का दोषी मान रहे हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka


shekhar sumanbollywoodnepotismbihar zindabadslogansushant Singh rajputsalman khankaran joharBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...