main page

शेखर सुमन ने सुशांत के पोस्टमार्टम में जल्दबाजी पर उठाए सवाल, रिया को लेकर बोले 'इतना महंगा वकील कैसे हायर किया?'

Updated 21 August, 2020 04:40:48 PM

एक्टर शेखर सुमन अपनी तीखी बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वो अक्सर अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर सुशांत सिंह मामले में किसी न किसी को लेकर तंज कसते हुए सुर्खियों पर आ जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने रिया चक्रवर्ती को लेकर कई सवाल उठाए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शेखर सुमन अपनी तीखी बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वो अक्सर अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर सुशांत सिंह मामले में किसी न किसी को लेकर तंज कसते हुए सुर्खियों पर आ जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने रिया चक्रवर्ती को लेकर कई सवाल उठाए।  

Bollywood Tadka


हाल ही में शेखर सुमन ने रिया के लेकर कहा, अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उस शख्स के चले जाने के बाद उसके परिवार के साथ कुछ वक्त तो बिताते हैं। लेकिन रिया ने बिल्कुल ही मुख मोड़ लिया। रिया ने ये केस लड़ने के लिए देश का सबसे महंगा वकील हायर किया। जबकि उसकी सलाना इनकम सिर्फ 14 लाख है। ऐसे में सवाल उठता है कि उसने इतना महंगा वकील हायर कैसे किया?  कौन है जो उसे स्पॉन्सर कर रहा है? 

Bollywood Tadka


सुशांत सिंह मामले में जांच को लेकर सुमन ने कहा कि सीबीआई अपना का बिल्कुल बारीकी से करेगी। वो सही तस्वीर लोगों के सामने लाएगी। मैं किसी पर कोई आरोप नहीं मढ़ रहा, लेकिन जो शक का दायरा है वो स्वाभाविक तौर पर कुछ लोगों के ऊपर जा रहा है। क्योंकि इस मामले में हर कोई अलग ही बात करत है। सिद्धार्थ पिठानी कुछ और कहते हैं और एंबुलेंस वाला कुछ और बता रहा है। किसी का भी बयान किसी से मैच नहीं करता। ये सब देख कर ऐसा लगता है कि जैसे उन्हें कोई कैरेक्टर दिया गया था, जिसे वो अच्छे से निभा नहीं पाए। किसी के विचार नहीं मिलते। 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं शेखर सुमन ने सुशांत के पोस्टमार्टम पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि दिशा सालियान का पोस्टमार्ट 2 दिन में किया था क्योंकि वहां कोरोना का खतरा था। लेकिन सुशांत का पोस्टमार्टम बहुत जल्दबाजी में किया गया। क्या वहां कोविड-19 का डर नहीं था?  इतनी भी जल्दी क्या थी जो उनका पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया?  दूसरी ओर उनके घर को एक महीने बाद सील किया गया, यहां इतनी देरी क्यों लगी? 
बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद जांच का सिलसिला लगातार जारी है। अब जांच का मामला सीबीआई के हाथों आ गया है। फैंस को उम्मीद है कि सुशांत को जल्द ही न्याय मिलेगा।

 

: suman prajapati

Shekhar Sumanquestionrhea chakrabortysushant singh caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...