main page

रिया की बेल पर शेखर सुमन का बयान, कहा-सुशांत मामला शांत ना पड़े इसलिए अशांत रहना जरूरी

07 October, 2020 03:37:21 PM

एक्टर शेखर सुमन  बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एसएसआर को न्याय दिलाने के लिए जंग शुरू की, जो अभी भी जारी है।

मुंबई: एक्टर शेखर सुमन  बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एसएसआर को न्याय दिलाने के लिए जंग शुरू की, जो अभी भी जारी है।

Bollywood Tadka

वहीं इस मामले में AIIMS की रिपोर्ट आने के बाद से शेखर सुमन लगातार ट्वीट कर इस रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीचरिया को ड्रग मामले में मिली जमनात पर भी शेखर सुमन का रिएक्श सामने आया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'रिया को जेल से जमानत मिल गई। सीबीआई और एम्स की रिपोर्ट पर कोई विरोध नहीं। मिरांडा एन दिपेश को भी  जमानत दी। कोई दूसरी फोरेंसिक टीम नहीं बनाई जाएगी। THE END घर चलें?'

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर सुशांत के फैंस को हिम्मत ना हारने की बात कही। शेखर सुमन ने लिखासुशांत का मामला शांत ना हो जाए इसलिए हम सभी का अशांत रहना जरूरी है. लेकिन रास्ता बहुत जटिल और मुश्किल हो चुका है।देश के दूसरे मुद्दों के आगे ये केस पीछे होता जा रहा है।अब क्या और कब तक? ये एक बड़ा सवाल है।


shekhar sumansushant singh rajputrhea chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...