main page

शेखर सुमन ने मनाया दिवंगत बेटे आयुष का बर्थडे, 27 साल पहले महज 11 साल की उम्र में छोड़ दी थी दुनिया

Updated 04 April, 2021 08:21:19 AM

पनी औलाद खोने का गम हर माता-पिता को नासूर की तरह चुभता है। बच्चे को खोने के दर्द को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। ऐसे ही दर्द से दिग्गज एक्टर शेखर सुमन गुजर रहे हैं जिन्होंने सालों पहले अपनी पहली औलाद को खो दिया था। हाल ही में एक्टर ने अपने बड़े बेटे जिसे 27 साल पहले उन्होंने खो दिया था उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया। दिवंगत बेटे आयुष के बर्थडे पर शेखर सुमन काफी इमोशनल हो गए।सामने आए इस वीडियो में  वह अपने दिवंगत बेटे आयुष का बर्थडे मनाते दिख रहे हैं। इसमें एक केक नजर आ रहा है जिस पर आयुष लिखा

मुंबई: अपनी औलाद खोने का गम हर माता-पिता को नासूर की तरह चुभता है। बच्चे को खोने के दर्द को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। ऐसे ही दर्द से दिग्गज एक्टर शेखर सुमन गुजर रहे हैं जिन्होंने सालों पहले अपनी पहली औलाद को खो दिया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्टर ने अपने बड़े बेटे जिसे 27 साल पहले उन्होंने खो दिया था उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया। दिवंगत बेटे आयुष के बर्थडे पर शेखर सुमन काफी इमोशनल हो गए।

सामने आए इस वीडियो में  वह अपने दिवंगत बेटे आयुष का बर्थडे मनाते दिख रहे हैं। इसमें एक केक नजर आ रहा है जिस पर आयुष लिखा है और बगल में उसकी तस्‍वीर रखी है। पीछे से गायत्री मंत्र के जाप की आवाज आ रही है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो को शेयर कर शेखर सुमन ने लिखा-'अलका और मैंने अपने ऐंजल आयुष को खोया जिसका जन्‍म 3 अप्रैल को हुआ था। हम उसे बहुत प्‍यार के साथ याद कर रहे हैं। अपनी दुआओं में उसे याद रखिए।'

Bollywood Tadka

11 साल की उम्र में कहा था अलविदा 

आयुष का दिल की बीमारी के कारण निधन हो गया था। आयुष ने 4 साल इस बीमारी से जंग लड़ी। लेकिन 22 जून 1994 को 11 साल की उम्र में आयुष का निधन हो गया। आयुष को दुनिया छोड़कर गए 27 साल बीत चुका है, लेकिन बेटे को खोने का गम शेखर सुमन के दिल में आज भी नासूर की तरह चुभता है।  

Bollywood Tadka

 

बेटे को समर्पित की थी फिल्म 'हार्टलेस'

शेखर सुमन ने बतौर निर्देशक 2014 में पहली फिल्म ‘हार्टलेस बनाई थी ‘हार्टलेस जिसे उन्होंने अपने बेटे आयुष की याद में समर्पित किया था। इस फिल्म में शेखर सुमन और उनके छोटे बेटे अध्य्यन सुमन ने मेन लीड में थे। इसके अलावा शेखर सुमन अपने बेटे की याद में ‘बाल चिकित्सा कार्डियोलॉजी’हॉस्पिटल बनाना चाहते हैं। जिसका नाम वह आयुश मेमोरियल हॉस्पिटल रखेंगे।
 

Content Writer: Smita Sharma

Shekhar SumanrememberslatesonAayushbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...