main page

प्रतिभाशाली एक्टर शेखर सुमन ने रिप्लेस किया 'कपिल शर्मा शो' और लेकर आ रहे हैं 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन'

Updated 17 May, 2022 04:22:17 PM

शेखर सुमन को उनके अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, उनकी बेजोड़ बुद्धि, सेंस ऑफ ह्यूमर और इमिडिएट फीडबैक के लिए जाने जाते हैं। शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर वे लोगों को गुदगुदाहट के साथ हंसाने के लिए आ रहे हैं। शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो के कॉन्टेस्टेन में लोगों को लोटपोट कर हंसाने की क्षमता होगी।

मुंबई. शेखर सुमन को उनके अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, उनकी बेजोड़ बुद्धि, सेंस ऑफ ह्यूमर और इमिडिएट फीडबैक के लिए जाने जाते हैं। शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर वे लोगों को गुदगुदाहट के साथ हंसाने के लिए आ रहे हैं। शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो के कॉन्टेस्टेन में लोगों को लोटपोट कर हंसाने की क्षमता होगी। वे  इंडिया के लेट नाईट शो के पायनियर हैं और उन्होंने टेलीविजन पर पहली बार स्टैंड-अप परफॉरमेंस इंट्रोड्यूस किया था। इस शो के प्रति लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि शेखर के शो में अर्चना पूरन सिंह भी होंगी और यही वह सौहार्द है जिसका हम सभी को इंतजार है।

Bollywood Tadka
शेखर सुमन ने कहा- मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा शो है जिसका उद्देश्य सारे ग़मों को भुलाकर बस खुलकर हंसाना है जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है। सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठायेंगे। अर्चना के साथ इस शो के लिए कॉलोबोरेट करके बेहद खुश हूं और दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है।

Bollywood Tadka

बता दें इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर ऑडियंस को इस बात की ओर इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं और जब इस शो को घोषणा हो चुकी है तो लोगों को इसका अब बेसब्री से इंतज़ार है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Shekhar SumanreplacesKapil Sharma ShowIndias Laughter ChampionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...