main page

सुशांत सिंह के पिता से मिलने पटना जाएंगे शेखर सुमन, CM नितीश कुमार से मिलकर करेंगे खास बातचीत

28 June, 2020 11:23:33 AM

सुशांत सिंह की मौत के बाद एक्टर के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर न्याय के लिए मांग उठा रहे हैं। ऐसे में एक्टर शेखर सुमन का नाम खूब सुर्खियों में हैं। शेखर सुमर सुशांत की मौत के बाद काफी गर्माए हुए हैं उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज उठा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह की मौत के बाद एक्टर के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर न्याय के लिए मांग उठा रहे हैं। ऐसे में एक्टर शेखर सुमन का नाम खूब सुर्खियों में हैं। शेखर सुमर सुशांत की मौत के बाद काफी गर्माए हुए हैं उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी आवाज उठा रहे हैं।
सुशांत के केस को किया जा रहा गायब
शेखर सुमन का कहना है कि सुशांत सिंह मामले के दबाने की कोशिश की जा रही है और दुनिया से सच्चाई को छुपाया जा रहा है। हाल ही में एक मीडिया से बात करते हुए शेखर ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मीडिया चैनल राजपूत के केस में बेरुखी क्यों दिखा रहे हैं। उन्हें खबरों से गायब करने की कोशिश की जा रही है। हां, मुख्य खबरें भी दिखाओ, लेकिन सुशांत के केस पर भी बात होनी चाहिए।

Bollywood Tadka

मेरा मानना है कि अभी इस केस से बहुत कुछ बाहर निकलर आने वाला है। जल्दबाजी में उनके केस को रफा-दफा किया जा रहा है। 
आत्महत्या नहीं ये मर्डर है
शेखर सुमन ने भड़कते हुए आगे कहा, ये आत्महत्या कतई नहीं लग रही, ये एक मर्डर है। ऐसा लाखों लोगों का भी मानना है। अगर सुशांत ने सुसाइड किया होता तो वे सुसाइड नोट जरूर छोड़कर जाते। 

Bollywood Tadka


सोमवार को जाएंगे पटना
एक्टर ने बताया कि मैं सोमवार की सुबह पटना जा रहा हूं, मेरी टिकट आ गई है। मैं वहां जाकर उनके पिता से मुलाकात करूंगा। उनको इस फोरम के बारे में पता होगा, नहीं होगा तो मैं बताऊंगा और उन्हें भी इस फोरम में शामिल करना बहुत जरूरी है क्योंकि हम सब की मांग एक ही है। इतना ही नहीं मैं पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से भी मिलूंगा और उनसे कहूंगा कि बिहार सरकार की तरफ से भी सीबीआई जांच की मांग की जाए। 


Shekhar SumanPatnaSushant SinghfatherCM Nitish KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...