main page

बैड पर कपड़े उतार एक्ट्रैस ने फिर दिखाया हॉट बदन, तस्वीरे देख मचलेगा मन

Updated 10 February, 2018 10:54:31 AM

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है । ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का जो अक्सर

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है । ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का जो अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा है।

Bollywood Tadka

शर्लिन का जन्म हैदराबाद में हुआ। उन्होंने स्कूली पढाई खत्म होने के आंध्रा ब्यूटी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।  साथ ही वह इस प्रतियोगिता की विजेता भी बनी।  अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टा पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिस कारण फिर चर्चा में आ गई है। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की ड्रैस पहने बैड पर लेटी नजर आ रही हैं।  
 Bollywood Tadka
क्या आप इस बात का यकीन करेंगे कि शर्लिन जब टीनएज में थीं तब उनकी ओर कोई लड़का देखना भी पसंद नहीं करता था। 

Bollywood Tadka
शर्लिन ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने की पूरी कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहीं। शर्लिन विवादित शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शर्लिन कामसूत्र 3D में भी काम कर चुकी हैं जो adult फिल्म है।

 Bollywood Tadka
साल 2014 में उन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया था जिसके बाद खूब विवाद हुआ। शर्लिन चोपड़ा हिंदी सिनेमा की इकलौती अभिनेत्रीं हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के अपना पूरा न्यूड फोटोशूट कराया। 

Bollywood Tadka

शर्लिन ‘जवानी दिवानी: ए यूथफुल जॉयराइड’, ‘रकीब’ और ‘रेड स्वास्तिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है। 
 

:

sherlyn choprabirthdayhot pictures

loading...