main page

VIDEO: शर्लिन चोपड़ा ने खरीदी इतनी मंहगी गाड़ी, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Updated 14 May, 2018 04:49:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रैस और प्लेब्वॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। लेकिन इस बार वह काफी अलग कारण से चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में शर्लिन को एक कार गिफ्ट में मिली है, यह कार और किसी ने नहीं बल्कि शर्लिन ने खुद को ही  गिफ्ट की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रैस और प्लेब्वॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। लेकिन इस बार वह काफी अलग कारण से चर्चा में हैं।  दरअसल हाल ही में शर्लिन को एक कार गिफ्ट में मिली है, यह कार और किसी ने नहीं बल्कि शर्लिन ने खुद को ही  गिफ्ट की है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक इस कार की कीमत 87 लाख रुपए है। शर्लिन ने अपने इंस्टा पर अपनी नई कार के साथ कई सारी फोटो और वीडियो भी शेयर की हैं, जिसमें वह बहुत खुश नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शर्लिन द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में इस कार को खरीदने के बाद उनकी खुशी का साफ पता चल रहा है।

Bollywood Tadka

 इस वीडियो में जब एक रिपोर्टर उनसे कार को लेकर सवाल करती हैं तो वह जवाब देने से पहले ही नाचने लगती हैं और कहती हैं कि मैं ऐसा पूरा दिन कर सकती हूं।

 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on


बता दें कि शर्लिन भारत की पहली ऐसी मॉडल है जिन्होंने प्लेब्वॉय मेगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'टाइमपास' से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया।

Bollywood Tadka

 

:

sherlyn chopragiftedmercedesbrand new car

loading...