main page

शर्लिन ने कपड़े नहीं बल्कि टेप से छिपाए प्राइवेट पार्टस, तस्वीरें देखकर फटी रह जाएंगी आखें

Updated 19 January, 2018 11:57:43 AM

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का। शर्लिन  इस बार वह हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में शर्लिन ने एक एेसी तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से सोशल साइट इंस्टा पर तहलका मच

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉट बदन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। ऐसी ही एक नाम है शर्लिन चोपड़ा का।

Bollywood Tadka

शर्लिन इस बार वह हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में शर्लिन ने एक एेसी तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से सोशल साइट इंस्टा पर तहलका मच गया था। दरअसल, इस फोटो में शर्लिन पूरी न्यूड होकर सोफे पर बैठी हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस टेप से छिपाए हुए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शर्लिन फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में काम कर चुकीं हैं। 2012 में इस फिल्म से जुड़ी शर्लिन की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसी के बाद उन्हें काफी फेम हासिल हुआ था।

Bollywood Tadka

इसके बाद 2014 में ही इस फिल्म ने शर्लिन और इस फिल्म के निर्देशक रूपेश पॉल के बीच झगड़े पर सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि कुछ दिनों के बाद इनके बीच का झगड़ा खत्म हो गया था। इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाली शर्लिन के वहां 448,000 फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

फिल्मों के अलावा शर्लिन एमटीवी के शो Splitsvilla का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं वे 'रेड स्वास्तिक' नाम की एक और फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

sherlyn choprabold picture

loading...