main page

डिनर डेट की फरमाइशों से तंग आईं शर्लिन चोपड़ा, self respect के लिए शुरू किया ये काम

Updated 10 June, 2020 05:59:14 PM

एक्ट्रेस शर्लिन चोपडा नहीं चाहतीं कि उन्हें किसी काम के लिए किसी के सामने झुकना पड़े, यानि आत्म सम्मान से हटकर कोई काम करना पड़े। बस इसी सोच को लेकर एक्ट्रेस ने खुद का अपना एक काम शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शर्लिन चोपडा नहीं चाहतीं कि उन्हें किसी काम के लिए किसी के सामने झुकना पड़े, यानि आत्म सम्मान से हटकर कोई काम करना पड़े। बस इसी सोच को लेकर एक्ट्रेस ने खुद का अपना एक काम शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
शर्लिन ने बताया कि वो पिछले 8 महीनों से डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर काम कर रही हैं। हम बहुत ही कम पैसों में दर्शकों को अच्छी क्वालिटी का कंटेंट दिखाएंगे। उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि जब भी मैं फिल्मकारों को काम के लिए अप्रोच करती थी तो वो मुझे डिनर डेट के लिए पूछते थे. मैं इस तरह की फरमाइशों से तंग आकर मैंने खुद कंटेंट निर्माता बनने का फैसला किया है।

View this post on Instagram

Mood: CEO,000,000 🤟💋

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

उन्होंने कहा, इंसान का आत्मसम्मान सबसे बड़ा होता है, इसे कभी नहीं झुकने देना चाहिए। इसके अलावा शर्लिन ने एक्टिंग में शौंक रखने वालों के लिए खास मैसेज देते हुए कहा, मैं उनके लिए यही कहना चाहती हूं कि अपने एनर्जी कंटेंट निर्माण में लगाएं। जब आप खुद अपने लिए काम दे सकते हैं तो किसी के सामने क्यों गिड़गिड़ाना है?'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शर्लिन को आखिरी बार फिल्म 'माया' देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज को लेकर काफी चर्चा में आईं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Sherlyn Chopraworkingdigital streaming platformBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...