main page

मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में शर्लिन चोपड़ा ने राज-शिल्पा से मांगे 75 करोड़ रुपए, बोलीं- 'मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, लेकिन मैं डरूंगी नहीं'

Updated 28 October, 2021 10:36:30 AM

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बीते दिनों शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। शर्लिन के आरोपों को निराधार और झूठे बताते हुए कपल उनके खिलाफ 50 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा ठोका था। वहीं अब शर्लिन ने इस मामले पर स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है, जिसमें उन्होंने राज और शिल्पा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बीते दिनों शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। शर्लिन के आरोपों को निराधार और झूठे बताते हुए कपल उनके खिलाफ 50 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा ठोका था। वहीं अब शर्लिन ने इस मामले पर स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है, जिसमें उन्होंने राज और शिल्पा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।


शर्लिन चोपड़ा ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- 'राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और अब मुझे मानहानि का नोटिस भेज दिया लेकिन मैं डरूंगी नहीं। मेरी पुलिस से अपील है कि मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड करें ताकि मेरी शिकायत का संज्ञान लिया जा सके। मैंने 75 करोड़ रुपए मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में मांगे हैं।


शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'यहां पर मैं अपने नोटिस के रिप्लाई की पहली और अंतिम पेज की फोटो दे रही हूं। मेरी टीम ने 23 अक्टूबर 2021 को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को मानहानि मामले में जवाब दिया है।' शर्लिन चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि एक महिला को अपनी आवाज उठाने के लिए सजा नहीं दी जा सकती, ना ही उसका दुरुपयोग किया जा सकता है। महिला को अपना आत्म सम्मान बचाने का पूरा अधिकार होता है।


बता दें, बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा ने खुद को पोर्न रैकेट का विक्टिम बताया था। उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है, जिसकी सुनवाई 17 नवंबर को होनी है।  


Sherlyn Chopra75 croreRaj KundraShilpa Shettychargemental harassmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...