main page

'शेरशाह' के निर्देशक ने कियारा आडवाणी की तुलना लेडी सुपरस्टार नयनतारा से की

Updated 05 August, 2021 02:57:28 PM

शेरशाह के निर्देशक ने कियारा आडवाणी की प्रशंसा की, अभिनेत्री की तुलना लेडी सुपरस्टार नयनतारा से की।

नई दिल्ली। कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म शेरशाह की रिलीज के लिए तैयार हैं, उनके निर्देशक विष्णुवर्धन ने अभिनेत्री की प्रशंसा की और उनकी तुलना महिला सुपरस्टार नयनतारा से की। अपनी कला के प्रति अत्यधिक प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन करते हुए, कियारा आडवाणी कई बड़े बैनर के साथ परियोजनाओं की एक लंबी सूची के साथ पीढ़ी के सबसे अधिक योग्य और व्यस्त अभिनेताओं में से एक के रूप में उभरी हैं।

 

जैसा कि उनकी आगामी फिल्म शेरशाह का प्रचार जोरों पर है, एक बातचीत में, निर्देशक विष्णुवर्धन ने अभिनेत्री की सराहना करते हुए कहा, "जब आपको सही कलाकार मिलते हैं, तो आप अपनी 50% लड़ाई जीत चुके होते है। बाकी 50% आपके कलाकारों के प्रर्दशन पर निर्भर करता है और कियारा सबसे बुद्धिमान अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मेरी मुलाकात के परिणाम बहुत अच्छा रहें है। कियारा से मिलकर मझे एहसास हुआ कि पिछली बार मैं इन्हीं की जैसी व्यक्ति से मिला था जो नयनतारा थी (दोनों ने 2007 और 2013 की तमिल ब्लॉकबस्टर, बिल्ला और अररामबम में एक साथ काम किया था) किआरा के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। और एक बार जब आप फिल्म देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि कास्टिंग को जिस तरह से किया गया है, उसे क्यों किया गया है क्योंकि हम वास्तविक किरदारों को उनकी ऑन स्क्रीन छवियों से मिलने के सक्षम रहें हैं।

 

कियारा की प्रतिभा की सटीकता पर प्रकाश डालते हुए, विष्णुवर्धन ने कहा, "जब मैंने नयन के साथ काम किया था, तो वह इतनी तेज और इतनी बुद्धिमान हुआ करती थी और कियारा की बुद्धिमत्ता देखकर और उनके साथ करके मझे वैसा ही महसूस होता है। किआरा को बस एक संकेत ही काफी है जिसे वो तुरंत समझ कर कर लेती हैं। युद्ध के गुमनाम नायकों की अनकही कहानियों की खोज करते हुए, कियारा आडवाणी, डिंपल चीमा के किरदार से सेना के अधिकारियों को उनके बलिदान और ताकत के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करती है।

 

अपने सरल, प्यारे और दिल को छू लेने वाले चित्रण के साथ, कियारा आडवाणी शेरशाह के ट्रेलर और गानों के माध्यम से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। शेरशाह के अलावा, कियारा आडवाणी भूल भूलैया 2, जग जुग जीयो, शशांक खेतान की अगली फिल्म और साथ ही हाल ही में घोषित शंकर की राम चरण के साथ अन्य अघोषित परियोजनाओं में भी दिखाई देंगी।


kiara advanishershaahshershaah trailersidharth malhotrashershaah director
loading...