main page

About Last Night: दीवाली पार्टी में पति फरहान संग शिबानी ने जमाया रंग, एक दूजे की बाहों में कैद कपल का दिखा रोमांटिक अंदाज

Updated 22 October, 2022 11:10:15 AM

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते हैं। इसी बीच शुक्रवार रात दीवाली पार्टी में कपल अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतता नजर आया। पार्टी नाइट की तस्वीरें अब शिबानी और फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते हैं। इसी बीच शुक्रवार रात दीवाली पार्टी में कपल अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतता नजर आया। पार्टी नाइट की तस्वीरें अब शिबानी और फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक दूजे की बाहों में शिबानी-फरहान कोजी होते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस शिबानी क्रॉप टॉप के साथ गोल्डन साइड कट वाली स्कर्ट में काफी स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने नेक पर खूबसूरत नेकलेस और स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

 

वहीं फरहान ऑफ व्हाइट कुर्ता के साथ व्हाइट पैजामा में परफेक्ट लग रहे हैं। एक साथ दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

बता दें, शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की ये तस्वीरें मनीष मल्होत्रा के दीवाली बैश से हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Shibani DandekarFarhan AkhtarromanticDiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...