main page

Diwali 2021: फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड संग एक्सेल ऑफिस में की पूजा, शिबानी को टीका लगाते दिखा एक्टर

Updated 04 November, 2021 08:59:24 AM

पूरा देश 4 नवंबर को दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा है। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ एक्सेल ऑफिस की दिवाली पूजा की। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। शेयर हुई इस तस्वीर में रितेश सिधवानी भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आए।

मुंबई: पूरा देश 4 नवंबर को दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा है। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ एक्सेल ऑफिस की दिवाली पूजा की।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। शेयर हुई इस तस्वीर में रितेश सिधवानी भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक-दूसरे के बगल में बैठे नजर आए।

 

 

फोटो में फरहान माथे पर एक टीका लगाए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में फरहान व्हाइट ट्राउजर के साथ ब्लू कुर्ता और शिबानी ड्राक ग्रीन की ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ फरहान ने कैप्शन में लिखा-''हैप्पी दिवाली''। इसके साथ उन्होंने   मुस्कुराते हुए चेहरे वाले इमोजी लगाई है। 

शिबानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया-''मिठाइयों, यादों और मुस्कुराहट से भरे त्योहार के लिए! हैप्पी दिवाली।''

Bollywood Tadka

फरहान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाते देते हैं। इससे पहले शिबानी के जन्मदिन पर, उन्होंने उनके साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की इसे कैप्शन दिया था- मेरे पूरे दिल से.. जन्मदिन मुबारक हो शू। लव यू।

Bollywood Tadka

फरहान और शिबानी बीते तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने उनके नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था। शिबानी को डेट करने से पहले फरहान ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी, लेकिन साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे। उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा भी हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Shibani DandekarFarhan AkhtarpoojaExcel officeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...