main page

ग्रीन ऑफ शोल्डर ड्रेस में शिबानी दांडेकर का गॉर्जियस लुक, होटल की लॉबी में खड़े होकर दिए कातिलाना पोज

Updated 26 March, 2022 01:13:38 PM

एक्टर फरहान अख्तर के साथ शादी के बाद से शिबानी दांडेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपने लुक की तस्वीरें भी लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही में शिबानी ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्टर फरहान अख्तर के साथ शादी के बाद से शिबानी दांडेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपने लुक की तस्वीरें भी लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही में शिबानी ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शिबानी ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में शिबानी गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ मैचिंग एक्ट्रेस ने पर्स और आईफोन कैरी किया हुआ है। शिबानी होटल की लॉबी में खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शिबानी ने 19 फरवरी को फरहान से शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

फरहान और शिबानी ने 4 साल एक-दूसरे को डेट किया। 19 फरवरी को दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Shibani Dandekarsharesgorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...