main page

बिना मेकअप ऐसी दिखती है शिबानी, बॉयफ्रेंड फरहान संग एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Updated 03 June, 2019 07:04:44 PM

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस समय फरहान कैजुअल लुक में नजर आए वहीं शिबानी ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। वहीं इस आउटफिट के उपर उन्होंने श्रग पहना हुआ था। तस्वीरों में शिबानी बिना मेकअप के नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि दोनो आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने पहुंचे थे। फरहान के साथ-साथ शिबानी को भी ट्रैवलिंग का काफी शौक है।

 

Bollywood Tadka

 

ऐसे में दोनों को इस ब्रेक की सख्त जरुरत थी। मीडिया के कैमरों को पोज देते हुए फरहान काफी खुश नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

लंदन में दोनों ने घूमने फिरने के अलावा बॉक्सिंग की क्लासेज भी ली। फरहान और शिबानी की तस्वीरें अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है।

 

Bollywood Tadka

 

लंदन में बिताए गए क्वालिटी टाइम की तस्वीरों को दोनों ने ही सोशल मीडिया पर साझा किया था। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

shibani dandekarspottedfarhan akhtarBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...