main page

फरहान अख्तर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने लुटाया प्यार, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर जाहिर कीं दिल की फीलिंग्स

Updated 09 January, 2021 05:25:26 PM

फिल्म एक्टर फरहान अख्तर आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैंस और करीबी रिशतेदार-दोस्त उन्हें देर रात से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार को विश किया है। शिबानी का फरहान के लिए ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्टर फरहान अख्तर आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैंस और करीबी रिशतेदार-दोस्त उन्हें देर रात से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार को विश किया है। शिबानी का फरहान के लिए ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka

 

शिबानी ने फरहान के बर्थडे पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें कपल समुद्र के बीच बोल्ड अंदाज में पोज देता नजर आ रहा है और काफी खुश दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''ओ मेरी जिंदगी के प्यार, मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरे लूडो पार्टनर..मैं नहीं जानती कि तुम्हारे बिना ये जर्नी कैसे काटूंगी। लकी हूं कि तुमने मेरा हाथ थाम लिया है और इस सबके बाद भी मेरी पीठ को देख रहे हो .. तुम एक कलाकार की सबसे सुंदर प्रतिभाशाली प्रतिभा और सबसे अविश्वसनीय ह्यूमन हो, जिसे मैंने जाना है .. मेरा होने के लिए..happy birthday my Foo.''

 

Bollywood Tadka


शिबानी का ये पोस्ट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस दोनों की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और फरहाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


शिबानी के अलावा बॉलीवुड से एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, वाणी कपूर, सोनम कपूर और पुलकित सम्राट ने भी एक्टर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।
  

: suman prajapati

Shibani DandekarwishesFarhan AkhtarbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...