main page

30वीं सालगिरह पर असली कश्मीरी पंडितों के लिए होगी शिकारा की विशेष स्क्रीनिंग

18 January, 2020 12:35:46 PM

फिल्म शिकारा के निर्माता ने कश्मीरी पंडितों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करने को तैयार हैं, जिन्हें उनके घरों से बेघर कर दिया गया था। यह घटना 19 जनवरी 1990 में घटी थी कल यानी 19 जनवरी 2020 को इसे पूरे 30 साल हो जाएंगे।

नई दिल्ली। शिकारा के निर्माता असली कश्मीरी पंडितों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करने के लिए तैयार हैं, जिन्हें उनके घरों से बेघर कर दिया गया था।

 

असली कश्मीरी पंडितों के लिए होगी विशेष स्क्रीनिंग
निर्वासन की घटना 19 जनवरी 1990 में घटी थी, ऐसे में उस दिन की 30वीं वर्षगांठ पर विधु विनोद चोपड़ा और शिकारा की टीम पलायन के पीड़ितों के लिए 'शिकारा' की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करने की योजना बना रहे है।

 

इस दिन होगी फिल्म शिकारा रिलीज
विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। 

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है। वही, फिल्म में प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, 30 साल पहले के वास्तविक फुटेज के साथ-साथ 4000 असली कश्मीरी पंडितों को शामिल किया गया है।

 

'शिकारा' के ट्रेलर को अपनी दिल छू लेने वाली कहानी के लिए सभी से सराहना मिल रही है। वर्ष 1990 के कश्मीर के एक शक्तिशाली चित्रण के साथ, विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन बनी इस फिल्म ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर शिव और शांति के साथ शुरू होता है, जहां बस एक पल में, परिस्थितियां बदलना शुरू हो जाती है। 19 जनवरी, 1990 को हिंसा भड़क उठती है और इस फ़िल्म के जरिये निर्देशक निर्वासन के दौरान कश्मीरी पंडित और उनके सामने आने वाली चुनौती को पेश कर रहे है।

 

अपनी पहली फिल्म में प्रमुख अभिनेता आदिल खान और सादिया बेहद प्रॉमिसिंग नजर आ रहे हैं जिन्होंने अपने किरदार के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है। ट्रेलर ने निश्चित रूप से इतिहास, वास्तविकता, जिज्ञासा और रोमांचकारी कहानी की शक्तिशाली खुराक के साथ सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है। हाल ही में रिलीज़ किये गए मोशन पोस्टर के बाद, ट्रेलर ने अपनी दमदार कहानी के साथ दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।


ShikaraVidhu Vinod ChopraSHIKARAVIDHU VINOD CHOPRAKASHMIRI PANDITBOLLYWOOD NEWS
loading...