main page

Mom Daughter Cool Duo: बेटी संग आउटिंग पर निकली शिल्पा शेट्टी, मां का हाथ थामें क्यूट दिखी नन्हीं समीषा

Updated 27 July, 2022 03:03:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बी-टाउन में  सबसे स्टाइलिश मम्मियों में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी को अक्सर अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ आउटिंग के दौरान कैप्चर किया जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं जो सभी का ध्यान तुरंत खींच लेती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी समीषा के साथ बांद्रा में स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बी-टाउन में  सबसे स्टाइलिश मम्मियों में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी को अक्सर अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ आउटिंग के दौरान कैप्चर किया जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं जो सभी का ध्यान तुरंत खींच लेती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी समीषा के साथ बांद्रा में स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने अपने लुक को कैप और शेड्स से पूरा किया है। वहीं समीषा की बात करें तो वह ब्लू टाॅप और व्हाइट जैगिंग में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

Bollywood Tadka

समीषा ने बालों की पोनी बना रखी थी जिस पर पिंक बैंड लगाया था। इस दौरान समीषा मम्मी का हाथ थामें चल रही थीं। मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शिल्पा को हाल ही में फिल्म निकम्मा में नजर आईं थीं। फिल्म में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया के साथ नजर आईं थी। फिल्म को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

Bollywood Tadka

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शिल्पा जल्द सुखी' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स'ज  में नजर आएंगी। यह 8-पार्ट वाली सीरीज है और अगले साल 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर स्ट्रीम होगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettySamisha Shetty KundraCool mom daughter duoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...