main page

बेटी समीशा के पहले बर्थडे पर फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा,भीड़ देख मां से चिपकी रही उनकी लाडो

15 February, 2021 01:07:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए 15 फरवरी का दिन बेहद खास है। आज उनकी  बेटी समीशा शेट्टी एक साल की हो गई है। बेटी के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था। वहीं अब इस खास दिन पर शिल्पा फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। समीशा के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने लाडली को बप्पा का आशीर्वाद दिलवाया। इस दौरान शिल्पा के साथ पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, सास और मां समेत फैमिली के कई सदस्य थे। लुक की बात करें तो शिल्पा येलो प्रिंटिड प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत नजर आईं। मिनिमल मे

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए 15 फरवरी का दिन बेहद खास है। आज उनकी  बेटी समीशा शेट्टी एक साल की हो गई है। बेटी के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस खास दिन पर शिल्पा फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। समीशा के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने लाडली को बप्पा का आशीर्वाद दिलवाया।  इस दौरान शिल्पा के साथ पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, सास और मां समेत फैमिली के कई सदस्य थे।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शिल्पा येलो प्रिंटिड प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत नजर आईं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शिल्पा की लाडली पिंक आउटफिट में क्यूट लगी। इस दौरान दोनों के माथे पर टीका लगा था। मंदिर के बाहर शिल्पा ने लाडली को बाहों में उठाकर कई पोज दिए।

Bollywood Tadka

शिल्पा की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2020 में शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं। 21 फरवरी को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस से शेयर की। इस तस्वीर में मासूम समीशा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर कर शिल्पा ने बताया था कि वह 15 फरवरी को एक बेटी की मां बनी हैं।
 


shilpa shettyspottedsiddhivinayak templefamilydaughtersamishafirst birthdayraj kundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...