main page

2 साल की हुईं शिल्पा की लाडली: नन्हीं समीषा को प्यार से गले लगाए दिखीं मौसी शमिता, गर्लफ्रेंड की भांजी को प्यार से राकेश ने खिलाया केक

Updated 16 February, 2022 10:21:42 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की लाडली समीषा शेट्टी कुंद्रा 15 फरवरी को 2 साल की हुईं। लाडो के बर्थडे को शानदार बनाने के लिए शिल्पा और राज ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने समीषा के बर्थडे को अलीबाग में सेलिब्रेट किया। जहां शमिता की मां सुगंधा,बहन शमिता शेट्टी और उनके बाॅयफ्रेंड राकेश बापट स

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की लाडली समीषा शेट्टी कुंद्रा 15 फरवरी को 2 साल की हुईं। लाडो के बर्थडे को शानदार बनाने के लिए शिल्पा और राज ने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने समीषा के बर्थडे को अलीबाग में सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

जहां शमिता की मां सुगंधा,बहन शमिता शेट्टी और उनके बाॅयफ्रेंड राकेश बापट समेत कई फ्रेंड्स पहुंचे। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

समीषा की बर्थडे पार्टी के गार्ड में आयोजित की गई जिसके पास छोटा सा टेंट हाउस बनाया गया जो कई टेडी बियर और गुलाबी, सुनहरे और सफेद गुब्बारों से घिरा हुआ था। 

Bollywood Tadka
टैंट के पास-वेलकम समीषा टैडी लैंड लिखा है।

Bollywood Tadka

समीशा के टेंट के पास टेडी बियर, फूल और चॉकलेट स्टिक से सजा हुआ बर्थडे केक भी देखा गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो बर्थडे गर्ल समीषा व्हाइट फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही थी। बालों की छोटी सी पोनी बनाए समीषा क्यूट लग रही हैं। एक तस्वीर में समीषा मौसी शमिता शेट्टी के बाॅयफ्रेंड की गोद में दिख रही है। वहीं शमिता समीषा को हग किए है।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में शिल्पा और राकेश समीषा के साथ दिख रहे हैं। राकेश जहां समीषा को केक खिला रहे हैं। वहीं शिल्पा उन्हें थामें हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले शिल्पा ने अपनी, समीषा और राज की एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो में नन्हीं समीषा मां शिल्पा के लिए पापा राज से लड़की दिख रही थीं।  

Bollywood Tadka

वीडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी...आप हमारे जीवन में आए और हमारे लिए इतनी खुशियां लाए फिर भी, हमारे पास कभी भी यह पर्याप्त नहीं हो सकता। हमारे दिलों को प्यार और खुशी से भरने के लिए धन्यवाद, मेरी प्यारी समीषा। पहली सांस लेने से पहले मैं तुमसे प्यार करती थी और आखिरी तक तुम्हारी रक्षा करने का वादा करती हूं। हैप्पी बर्थडे समीषा, हमारी छोटी बेबी 2 साल की हो गई है।''


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettydaughterSamishabirthday bashRaqesh BapatShamita ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...