main page

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच मां वैष्णो के दर्शन करने पहुंची शिल्पा, लोग बोले- 'पाप करने के बाद पुन्य कमाने आई है'

Updated 17 September, 2021 11:45:46 AM

पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार सुर्खियों में हैं। अपने इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस अपने काम और गोल्स पर पूरा फोक्स कर रही हैं। इसी बीच बुधवार एक्ट्रेस मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंची, जहां से उनकी कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हुईं। हालांकि, तस्वीरें सामने आते ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार सुर्खियों में हैं। अपने इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस अपने काम और गोल्स पर पूरा फोक्स कर रही हैं। इसी बीच बुधवार एक्ट्रेस मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंची, जहां से उनकी कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हुईं। हालांकि, तस्वीरें सामने आते ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।


यूजर्स का कहना है कि एक तरफ तो उनके पति राज कुंद्रा ऐसी हरकत करते हैं। वहीं शिल्पा मंदिर जाकर ये जताना चाहती हैं कि उनमें कितनी आस्था हैं।


फोटोग्राफर विरल भयानी की पोस्ट पर शिल्पा की फोटो देख एक यूजर ने लिखा- भगवान को भी पता है तुम्हारे पति ने क्या किया है, कोई हेल्प नहीं मिलेगी।

Bollywood Tadka


एक ने कहा- वो एक भक्त है, इसमें कोई अपराध नहीं, लेकिन जिसने महिलाओं की इज्जत उतारी पैसे के लिए उसके लिए मां दुर्गा से इज्जत मांगना अजीब नहीं? और क्या मां माफ कर देंगी ... ये ठीक है कलयुग है पर भगवान भी नारी को सम्मान देते थे। समान नहीं मानते थे...जय माता दी।

Bollywood Tadka


दूसरे ने लिखा-पति के लिए बेचारी को क्या-क्या करना पड़ रहा है। अन्य ने लिखा-पाप करने के बाद पुन्य कमाने आई है।


ऐसे ही कईयों ने कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyvisitedVaishno Devi TemplearrestRaj KundratrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...