main page

राज कुंद्रा से अलग नई जिंदगी बसाने जा रही हैं शिल्पा शेट्टी,बोलीं-बीते हुए कल को बदल नहीं सकते लेकिन.....

Updated 18 September, 2021 01:52:01 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कई महीनों से पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की वजह से खबरों में बनी हुईं हैं। जब से राज कुंद्रा की अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें अपलोड करने में गिरफ्तारी हुई है तब से ही शिल्पा लोगों के निशाने पर हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा बुरी तरह टूट गई थी हालांकि अब उन्होंने खुद को संभाल लिया है।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते कई महीनों से पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की वजह से खबरों में बनी हुईं हैं। जब से राज कुंद्रा की अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें अपलोड करने में गिरफ्तारी हुई है तब से ही शिल्पा लोगों के निशाने पर हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा बुरी तरह टूट गई थी हालांकि अब उन्होंने खुद को संभाल लिया है। शिल्पा कभी योगा तो कभी किताबें पढ़ खुद को पाॅजिटिव रख रही हैं।

Bollywood Tadka

तमाम मुश्किलों के बीच शिल्पा ने एक मोटिवेटिंग बुक के पन्ने को शेयर कर अपने वीकएंड की शुरुआत की है। शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पेज शेयर किया है उसमें लिखा है 'हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है। कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है।'

Bollywood Tadka

शिल्पा का ये नोट देख ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह राज कुंद्रा से दूर अपनी नई दुनिया बसाने के बारे में सोच रही हैं।  शिल्पा द्वारा शेयर किए इस नोट में लिखा है-'इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है। हम अपना काफी समय ये एनालाइज करने में बर्बाद कर देते हैं कि हमने गलत फैसले किए। काश हम स्मार्ट होते, धैर्यवान होते या बहुत अच्छे होते।

Bollywood Tadka

हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते चाहे जितना भी सोच विचार कर लें लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं। पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस पास के लोगों के साथ अच्छे रहें। हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं।' नोट के आखिर में लिखा है-'जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए। मैं जो चाहती हूं वैसा फ्यूचर बना सकती हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में माता वैष्णों की देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंचीं थी।  राज कुंद्रा केस की बात करें तो मुंबई पुल‍िस ने चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं। इन 43 गवाहों में  श‍िल्‍पा शेट्टी भी शाम‍िल हैं। एक रिपोर्ट मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया  कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।


Shilpa Shettybad decisions and new endingRaj KundracontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...