main page

जमानत मिलने के 48 दिन बाद पत्नी शिल्पा संग मां ज्वालामुखी की शरण पहुंचे राज कुंद्रा,श्री चामुंडा मंदिर में भी हुए नतमस्तक

Updated 09 November, 2021 08:33:35 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जुलाई पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। करीब दो महीने बाद 21 सितंबर को अश्लील वीडियो मामले में जेल से रिहा हुए।जेल से निकलने के बाद से ही राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली थी लेकिन अब 48 दिन बाद शिल्पा के पति ने अपनी पहली पब्लिक अपेयरेंस दीं। दरअसल, जमानत मिलने के बाद राज पत्नी शिल्पा और बच्चों संग पर्यटन स्थल धर्मशाला पहुंचे। इतना ही नहीं राज ने पूरे परिवार सहित मा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जुलाई पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। करीब दो महीने बाद 21 सितंबर को अश्लील वीडियो मामले में जेल से रिहा हुए।जेल से निकलने के बाद से ही राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली थी लेकिन अब 48 दिन बाद शिल्पा के पति ने अपनी पहली पब्लिक अपेयरेंस दीं।

Bollywood Tadka

दरअसल,  जमानत मिलने के बाद राज पत्नी शिल्पा और बच्चों संग पर्यटन स्थल धर्मशाला पहुंचे। इतना ही नहीं  राज ने पूरे परिवार सहित मां चामुंडा देवी और ज्वालाजी मंदिरों में पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए।


Bollywood Tadka

शिल्पा ने मंदिर के मुख्य पुजारी ओम व्यास ने विधिवत पूजा अर्चना करवाई। परिवार ने नंदिकेश्वर धाम में शिव आराधना भी की। शिल्पा शेट्टी ने चामुंडा मां और शिव मंदिर के इतिहास के बारे में भी जानकारी हासिल की। लुक की बात करें शिल्पा येलो सूट में दिख रही हैं। वहीं राज येलो कुर्ते पजामे में नजर आए। 

Bollywood Tadka

चामुंडा मां और शिव मंदिर के बाद शिल्पा शेट्टी अपने परिवार सहित मां ज्वालामुखी के दर्शन करने पहुंची। वहां पर मंदिर के पुजारियों ने उन्हें विधिवत पूजा-अर्चना करवाई। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने वहां पर राजा अकबर की ओर से भेंट किए गए सोने के छत्र के बारे में जानकारी हासिल की।

Bollywood Tadka

नंदिकेश्वरधाम श्री चामुंडा मंदिर जाते समय शिल्पा ने इस गाने के साथ धर्मशाला के कैंची मोड़ के साथ-साथ धौलाधार की पहाड़ियों की वीडियो बना कर अपने इंस्टाग्राम पर डाली है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा शिल्पा ने मैक्लोडगंज की सुहानी फिजाओं में योग करने की भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। शिल्पा की परिवार संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 
 

Bollywood Tadka

बता दें कि मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। राज कुंद्रा ने अपने आवेदन में दावा किया कि उन्हें 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है।

Content Writer: Smita Sharma

shilpa shettyjawalamukhi TempleChamunda Devi Templeraj kundraSamisha Shetty KundraViaan Raj KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...