main page

आरोप लगाने से बाज नहीं आई शर्लिन चोपड़ा तो शिल्पा-राज ने ठोका 50 करोड़ की मानहानि का मुकदमा, कहा- सभी आरोप झूठे हैं

Updated 20 October, 2021 10:54:13 AM

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बीते कुछ दिनों से लगातार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ संगीन आरोप लगा रही हैं। इतना ही नहीं शर्लिन ने कपल के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा चुकी हैं। अब शर्लिन की हरकतों पर हल्ला बोलते हुए शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने कड़ा कदम उठाया है। कपल ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। साथ ही उनसे ''सार्वजनिक माफी'' की भी मांग की है। शिल्पा और राज कुंद्रा के वकील ने कहा, "शर्लिन चोपड़ा द्वार

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बीते कुछ दिनों से लगातार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ संगीन आरोप लगा रही हैं। इतना ही नहीं शर्लिन ने कपल के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा चुकी हैं। अब शर्लिन की हरकतों पर हल्ला बोलते हुए शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने कड़ा कदम उठाया है। कपल ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। साथ ही उनसे 'सार्वजनिक माफी' की भी मांग की है।

 

शिल्पा और राज कुंद्रा के वकील ने कहा, "शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है।"


हालांकि, शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा के इस स्टैप पर अभी शर्लिन चोपड़ा की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

 

बता दें, बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा के पति पर यौन शोषण, धोखाधड़ी और धमकी देने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से उनकी याचिका पर कार्रवाई करवाई की मांग भी की थी।


 
 


Shilpa ShettyRaj Kundrafiledefamation caseSherlyn Chopra50 croresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...