main page

Pics: सलमान की बहनों संग शिल्पा शेट्टी की पार्टी, लैदर स्कर्ट में एक्ट्रेस का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 09 January, 2021 12:11:32 PM

बी-टाउन में एक बार फिर लेट पार्टीज का दौर शुरु हो गया है। शुक्रवार रात एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सलमान की दोनों बहनों अर्पिता खान शर्मा, अलवीरा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को मुंबई के वरोली में बैस्टां में डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया।

मुंबई: बी-टाउन में एक बार फिर लेट पार्टीज का दौर शुरु हो गया है। शुक्रवार रात एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, सलमान की दोनों बहनों अर्पिता खान शर्मा, अलवीरा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को मुंबई के वरोली में बैस्टां में डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान शिल्पा ब्लैक लैदर स्कर्ट और सिल्क टाॅप में स्टनिंग दिखीं। शिल्पा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और हील्स के कंप्टील किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अर्पिता ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

अलवीरा की बात करें तो वह ब्लैक मैक्सी स्कर्ट और ब्लाउज में स्टाइलिश दिखीं। मनीष मल्होत्रा का भी इस दौरान कूल लुक देखने को मिला। इस दौरान मीडिया को देख सबने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इन सबकी पार्टी के दौरान की भी एक तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये सब अलवीरा और मनीष मल्होत्रा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए इक्ट्ठे हुए हुए थे। दरअसल, अलवीरा का बर्थडे 13 दिसबंर को था। वहीं मनीष मल्होत्रा का बर्थडे 5 दिसंबर को था। ऐसे में इन सबने इन दोनों का बर्थडे सेलिब्रेशन किया। इस दौरान की तस्वीरें शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। 

: Smita Sharma

Shilpa ShettyArpita Khan SharmaManish MalhotraAlivrapartyBastianBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...