main page

समीषा को लेकर स्मृति खन्ना की लाडली की बर्थडे पार्टी में पहुंची शिल्पा शेट्टी, स्टाइलिश अपीयरेंस से मां-बेटी ने जीता सबका दिल

Updated 18 April, 2022 03:24:39 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने काम और लुक्स को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, साथ ही उनकी बेटी समीषा भी अपनी मां संग आउटिंग और क्यूटनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में शिल्पा अपनी बेटी संग टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की बेटी अनायका के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची। जहां वो मीडिया के कैमरे कैप्चर हो गईं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई। इसके साथ ही स्मृति ने बर्थडे में शामिल हुई शिल्पा और उनकी बेटी संग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो फैंस द

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने काम और लुक्स को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, साथ ही उनकी बेटी समीषा भी अपनी मां संग आउटिंग और क्यूटनेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में शिल्पा अपनी बेटी संग टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की बेटी अनायका के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची। जहां वो मीडिया के कैमरे कैप्चर हो गईं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई। इसके साथ ही स्मृति ने बर्थडे में शामिल हुई शिल्पा और उनकी बेटी संग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा प्रिंटेड आउटफिट के ऊपर से व्हाइट नॉटेड शर्ट पहने खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनकी बेटी समीषा व्हाइट फ्रॉक में बेहद क्यूट दिख रही हैं।

 

वहीं समृति द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा अपनी बेटी के साथ अनायका के बर्थडे को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं समृति और उनकी बेटी अनायका भी इस मौके पर लाइमलाइट चुराती नजर आ रही हैं। अनायका और शिल्पा की बेटी समीषा दोनों बेहद क्यूट हैं और देखने में भी एक जैसी दिखती हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 


बता दें, बर्थडे पार्टी के बाद शिल्पा शेट्टी को उनके पति के साथ बीती रात इफ्तार पार्टी में स्पॉट किया गया, जहां वो अपने पिंक लुक से लाइमलाइट चुराती दिखीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyattendSmriti KhannadaughterAnyakabirthday partySamishaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...