main page

पोर्नोग्राफी मामलाः पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम

Updated 20 July, 2021 01:19:40 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की और फिर कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया।  तड़के 4 बजे पुलिस उन्हें लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर से मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे अस्पताल ले गई। आज राज की कोर्ट में पेशी होगी। वहीं पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन खबरें हैं कि शिल्पा राज की गिरफ्तारी के बाद इस कदर परेशान हो गई हैं कि उन्होंने

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की और फिर कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया।  तड़के 4 बजे पुलिस उन्हें लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर से मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे अस्पताल ले गई। आज राज की कोर्ट में पेशी होगी।

Bollywood Tadka

वहीं पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन खबरें हैं कि शिल्पा राज की गिरफ्तारी के बाद इस कदर परेशान हो गई हैं कि उन्होंने डांस रियालिटी शो 'सुपर डांसर' के शूटिंग टाल दी है। 

Bollywood Tadka

एक वेबपोर्टल के मुताबिक शिल्पा शेट्टी से जुड़े एक विश्वसनीय सूत्र ने कहा- सोमवार तक यह तय था कि आज शिल्पा शेट्टी बतौर जज डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर' के चौथे सीजन के दो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगीष मगर जैसे ही रात को शिल्पा पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई। शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग करने का इरादा बदल दिया। जानकारी के मुताबिक बदले हुए हालात को देखते हुए अब शिल्पा शेट्टी के बगैर ही शो के अन्य दो जजों गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की शूटिंग हो रही है।

Bollywood Tadka


राज कुंद्रा केस पर पुलिस का बयान

पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं।  क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपए लगाए थेय़ क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी। वहीं अब सबूत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने राज को गिरफ्तार कर लिया। 

Content Writer: Smita Sharma

shilpa shettycancelshootsuper dancerhubbyraj kundraarrestBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...