main page

Ganeshotsav 2020: कोरोना में भी नहीं थमी बप्पा के लिए शिल्पा शेट्टी की श्रद्धा, इस साल बेटी के साथ स

20 August, 2020 02:59:06 PM

साल 2020 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है। डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं।

मुंबई: साल 2020 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। भगवान गणेश के जन्म पर बप्पा की मूर्ति हर कोई अपने घर विराजमान करता है। डेढ़ दिन से लेकर 10 दिनों तक देवता की मेजबानी करते हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से लोग इस त्योहार को लेकर धूमधाम से नहीं मना पाएंगे। इसी बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी गणेश चतुर्थी के दो दिन पहले ही बप्पा को घर ले आईं हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में शिल्पा पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं। उन्होंने कोरोना से अपने बचाव के लिए हाथों में गल्वज और चेहरे पर मास्क लगाया है।

Bollywood Tadka

शिल्पा हेल्पर की सहायता से बप्पा की मूर्ती थामें दिखीं। इस साल शिल्पा के लिए बप्पा का आगमन बेहद खास है। शिल्पा इस त्योहार को इस बार लाडली बेटी समीशा के साथ सेलिब्रेट करेंगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते साल भी शिल्पा के घर गणपति पधारे थे। उस दौरान शिल्पा ने बड़ी धूमधाम से परिवार के साथ बप्पा का स्वागत किया था। वहीं बप्पा के विसर्जन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ जमकर डांस किया था।

Bollywood Tadka


Shilpa ShettycelebrateGanesh ChaturthilockdownGanpati homeGaneshotsav 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...