main page

पति संग शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस में लाइमलाइट चुराती दिखीं 'मिसेज कुंद्रा'

Updated 09 June, 2022 11:20:41 AM

अपनी एक्टिंग और लुक्स से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बुधवार को 47 साल की हो गईं और उन्होंने इसे अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। बीती रात शिल्पा ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए पार्टी होस्ट की। पार्टी में एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। फैमिली और दोस्तों संग सेलिब्रेशन के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी एक्टिंग और लुक्स से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बुधवार को 47 साल की हो गईं और उन्होंने इसे अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। बीती रात शिल्पा ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए पार्टी होस्ट की। पार्टी में एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। फैमिली और दोस्तों संग सेलिब्रेशन के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयप किए वीडियो में शिल्पा को अपना बर्थडे केक काटते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा भी उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में शिल्पा शेट्टी ब्लैक बॉडी हगिंग आउटफिट पहने बेहद स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल लेकिन एलिगेंट रखा। उन्होंने अपने लुक को सिंपल पेंडेंट और ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया। ओवरऑल लुक में शिल्पा की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


शिल्पा की बर्थडे पार्टी में उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का भी ग्लैमरस लुक देखने को मिला। वह ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देती काफी बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही यानि 17 जून को फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी नजर आएंगे। एक्ट्रेस के बर्थडे पर शिल्पा की निकम्मा टीम ने उनके घर पहुंचकर उन्हें एक बड़ा सरप्राइज भी दिया, जिसे देख एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। 

Content Writer: suman prajapati

Shilpa ShettyCelebratesBirthdayRaj KundravideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...