main page

शिल्पा शेट्टी ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की होली, गालों में गुलाल लगाए बेहद क्यूट दिखीं नन्हीं समीषा

Updated 29 March, 2021 06:06:58 PM

आज कोरोना वायरस के कारण होली की चमक कम देखने को मिली है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली के त्योहार को सेलिब्रेट किया। इस बार बड़ी-बड़ी पार्टियां नही की गईं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी परिवार के साथ मिलकर इस त्योहार को मनाया। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. आज कोरोना वायरस के कारण होली की चमक कम देखने को मिली है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली के त्योहार को सेलिब्रेट किया। इस बार बड़ी-बड़ी पार्टियां नही की गईं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी परिवार के साथ मिलकर इस त्योहार को मनाया। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आ रही है। जिसमें उनके साथ पति राज कुंद्रा, सास-ससुर, मां और बेटा वियान और बेटी समीषा दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा ने अपनी पूरी फैमिली के साथ होली सेलिब्रेट की है। सभी चेहरे पर गुलाल लगाए नजर आ रहे हैं। पूरी फैमिली एक-साथ काफी अच्छे और खुश दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शिल्पा बहुत जल्द बड़े पर्दे पर वापिसी करने जा रही है। एक्ट्रेस फिल्म 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस ने फिल्म 'निकम्मा' की शूटिंग पूरी कर ली है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shilpa shettycelebratesholifamilyhusband raj kundrason viaandaughter samishaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...