main page

शिल्पा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया शमिता का बर्थडे, एक साथ दिखा सिस्टर्स का स्टनिंग लुक

Updated 02 February, 2020 11:32:31 AM

फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी दोनों में हमेशा प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों सिस्टर्स को अक्सर एक-साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। बता दें आज शिल्पा की बहन शमिता अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा की प्यारी बहन का बर्थडे हो और वो कुछ खास न करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। शमिता के बर्थडे पर शिल्पा और उनके पति ने कुछ खास अंदाज में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी दोनों में हमेशा प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों सिस्टर्स को अक्सर एक-साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। बता दें आज शिल्पा की बहन शमिता अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा की प्यारी बहन का बर्थडे हो और वो कुछ खास न करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। शमिता के बर्थडे पर शिल्पा और उनके पति ने कुछ खास अंदाज में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। आईए डालते हैं नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
बता दें शिल्पा और राज कुंदरा ने शनिवार रात शमिता का बर्थडे मुंबई के एक महंगे रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों सिस्टर्स का गजब का लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान शिल्पा ब्लैक और पिंक कॉम्बिनेशन के आउटफिट में गॉर्जियस नजर आईं।

Bollywood Tadka

ड्रेस की पोल्का स्लीव्स उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लैक शूज के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

नेक पर ब्लैक चोकर मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके पति राज कुंदरा ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम और ट्रांसपेरेंट गॉग्लस में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं बर्थडे गर्ल शमिता शेट्टी ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में प्रिंसेस दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

नेक पर गोल्डन और व्हाइट स्टोन की चेन उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। पिंक लिप्स और वेवी हेयर्स में शमिता की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

shilpa shettycelebratessistershamitabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...