main page

गणपति विसर्जन में जम कर नाची शिल्पा शेट्टी, फोटोग्राफर्स को बांटे लड्डू

Updated 24 August, 2020 04:16:22 PM

शनिवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी गणेश चतुर्थी को बहुत धूमधाम से मनाया। शिल्पा ने शनिवार को गणपति बप्पा का घर पर स्वागत किया और दो दिन बाद सोमवार को इसका विसर्जन किया। विसर्जन के समय एक्ट्रेस के पति राज कुद्रां, बेटा वियान और उनकी मां भी शामिल हुए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया हैं। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. शनिवार को गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी गणेश चतुर्थी को बहुत धूमधाम से मनाया। शिल्पा ने शनिवार को गणपति बप्पा का घर पर स्वागत किया और दो दिन बाद सोमवार को इसका विसर्जन किया। विसर्जन के समय एक्ट्रेस के पति राज कुद्रां, बेटा वियान और उनकी मां भी शामिल हुए। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया हैं। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

शेयर वीडियो में एक्ट्रेस पति और बेटे के साथ विसर्जन के समय डांस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। इसके बाद शिल्पा ने गणपति विसर्जन किया। इस दौरान एक्ट्रेस येलो और क्रीम कलर के सूट में नजर आई।

शिल्पा  ने विसर्जन के बाद वहां मौजूद फोटोग्राफर्स में भी प्रसाद भी बांटा। एक्ट्रेस ने मोदक से भरी दो प्लेटें फोटोग्राफर्स को दी और कहा भगवान गणेश का आशीर्वाद है सब आपस में बांट लो लेकिन प्लेट देकर जाना। इसी पर फोटोग्राफर्स और शिल्पा दोनों हंसने लगे हैं।

Bollywood Tadka
 काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म  'निकम्मा ' और  'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं। इन फिल्म के जरिए शिल्पा करीब 20 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करती हुई नजर आएंगी।

: Smita Sharma

shilpa shettydanceganpati visarjanhusband and sonBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...