main page

40 दिन की हुईं शिल्पा शेट्टी की लाडली समिशा, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

26 March, 2020 12:47:33 PM

कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व नें हाहाकार मचा हुआ है। भारत में भी इस का असर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही पीएम मोदी ने पूरे देश को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन कर दिया है। वहीं कोरोना वायरस के चलते देश में कैसा भी माहौल हो, लेकिन शिल्पा शेट्टी बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी बेटी समिशा 40 दिन की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी है।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व नें हाहाकार मचा हुआ है। भारत में भी इस का असर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही पीएम मोदी ने पूरे देश को 21 दिन के लिए लाॅकडाउन कर दिया है। वहीं कोरोना वायरस के चलते देश में कैसा भी माहौल हो, लेकिन शिल्पा शेट्टी बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी बेटी समिशा 40 दिन की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी है।

Bollywood Tadka

शिल्पा ने इंस्टा पर अपनी फैमली संग एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। सामने आई इस तस्वीर में शिल्पा बेटी समिशा को गोद में लिए दिख रही हैं। वहीं उनके अगल-बगल पति राज कुंद्रा और बेटे वियान बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा-'समिशा 40 दिन की हो गई है। किसी भी मां और बच्चे के लिए हिंदूवाद में पहला मील का पत्थर।

Bollywood Tadka

आदर्श रूप से होना ये चाहिए कि हमें उसे कुछ परंपराओं को निभाने के लिए घर से बाहर निकालना चाहिए और किसी मंदिर में ले जाकर आशीर्वाद दिलाना चाहिए। लेकिन क्योंकि वर्तमान में हालात ऐसे नहीं हैं इसलिए हम उसे अपने घर में स्थित मंदिर में ही आशीर्वाद दिलाएंगे। इससे मुझे इस बात का भी अहसास हुआ कि हमारे जीवन में तमाम ऐसी चीजें हैं जिनका हमें शुक्रगुजार होना चाहिए, भले ही वो हमारी तैयारी के हिसाब से नहीं हो पाई हों तो अगले 20 दिनों तक मैं हर उस चीज को नोट करने वाली हूं जिसकी मैं इस वक्त में शुक्रगाजर हूं।

Bollywood Tadka

मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक हंसता खेलता और खुशहाल परिवार है।' शिल्पा ने आगे लिखा-'चलो इस वक्त का इस्तेमाल करें कायनात को शुक्रिया कहने में जो हमारी जिंदगी में ढेरों पॉजिटिव चीजें हमें दे रही है। आप भी मुझे इस एक्सरसाइज में जॉइन करिए और बताइए कि आप किस चीज के लिए शुक्रगुजार हैं। हमें कमेंट बॉक्स में बताइए या फिर अपनी पोस्ट में लिखिए।'फैंस शिल्पा की इस फैमिली तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा की बेटी का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था। शिल्पा ने इस बात की जानकारी एक तस्वीर के जरिए दी थी। शिल्पा ने उंगली पकड़े हुए बेटी की तस्वीर शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' के जरिए 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी। 


shilpa shettyemotionaldaughtersamisha40 days oldraj kundraViaan Raj KundraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...