main page

Movie Review: न कहानी में कोई दम, न कॉमेडी में स्वाद, बिलकुल फीकी शिल्पा शेट्टी की 'हंगामा 2'

Updated 24 July, 2021 11:39:14 AM

फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म हंगामा 2 23 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। शिल्पा शेट्टी स्टारर ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई (अक्षय खन्ना, रिमी सेन) की हंगामा की रीमेक है। हंगामा 2 उसी ब्रांड को आगे बढ़ाती है, जहां दो प्रेमी अपने जीवन की परेशानियों को सुलझाने में लगे हैं और पति-पत्नी के जोड़े में आपसी तालमेल के अभाव के कारण खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिलती है। फिल्म बिलकुल ही सपाट तरह से चलती जाती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। शिल्पा शेट्टी स्टारर ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई (अक्षय खन्ना, रिमी सेन) की हंगामा की सीक्वल है। हंगामा 2 उसी ब्रांड को आगे बढ़ाती है, जहां दो प्रेमी अपने जीवन की परेशानियों को सुलझाने में लगे हैं और पति-पत्नी के जोड़े में आपसी तालमेल के अभाव के कारण खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिलती है। फिल्म बिलकुल ही सपाट तरह से चलती जाती है। तो आइए जानते हैं फिल्म को और करीब से...

Bollywood Tadka


कहानी
फिल्म की कहानी आकाश (मिजान जाफरी) के पिता  कपूर (आशुतोष राणा) से शुरू होती, जो अपने बेटे से काफी परेशान है। आकाश अपने पिता कपूर (आशुतोष राणा) के दोस्त बजाज (मनोज जोशी) की बेटी से शादी करने के लिए तैयार है। शादी से पहले सगाई की तैयारियां चल रही होती हैं तभी एक लड़की वाणी (प्रणिता सुभाष) आकाश के घर पर एक बच्ची को लेकर आती है और कहती है कि यह बच्ची उसकी और आकाश की है। लेकिन आकाश मानने से इंकार कर देता है और कहता है कि वाणी झूठ बोल रही है। इसी बीच कपूर के कहने पर अंजलि (शिल्पा शेट्टी) की एंट्री होती है जिसे कपूर अपनी बेटी जैसी मानता है। इसी बीच अंजलि का पति राधे (परेश रावल) को लगता है कि आकाश और अंजलि का अफेयर चल रहा है और यहीं से सारा हंगामा शुरू हो जाता है।
एक्टिंग
एक्टिंग की बात करें तो शिल्पा शेट्टी और प्रणिता सुभाष अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती हैं। वहीं परेश रावल, मनोज जोशी, टीकू तलसानिया, मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, आशुतोष राणा ने भी बेहतरीन काम किया है। मिजान और प्रणिता ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुज में डेब्यू किया है और फर्स्ट अपीयरंस के तौर पर उनकी एक्टिंग कमाल की है।
डायरेक्शन
प्रियदर्शन की पहली हंगामा के सामने उनकी ये सीक्वल फिल्म 'हंगामा 2' कहीं टक्कर में नजर नहीं आती। समय के साथ सिनेमा और कॉमेडी का अंदाज बदला है।


Shilpa ShettyFilmHungama 2ReviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...