main page

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में हुई Shilpa Shetty की एंट्री, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मचाएंगी धमाल

Updated 23 April, 2022 12:05:02 PM

रोहित शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को अपने ओटीटी डेब्यू के लिए लिया। स्टार को अपने पुलिस यूनिवर्स में पहली महिला पुलिस वाले के रूप में कास्ट किया।

नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी का यह साल अजेय हैं! अपनी आगामी सुखी और निकम्मा को लेकर भारी उत्साह के बीच, ओजी स्टार ने एक और घोषणा की है जो आपको सातवें आसमान पर ले जाएगी! अभिनेत्री रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

 

उनके ओटीटी डेब्यू के अलावा, जो इंडियन पुलिस फोर्स को दिलचस्प बनाता है वह यह है कि शिल्पा शेट्टी की भूमिका रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी होगी। शानदार अभिनेत्री ने खबर को साझा करने के लिए एक पुलिस अवतार में बंदूक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार, द एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने के लिए सुपर थ्रिल!" 

 

शिल्पा शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स में अपने किरदार की झलक से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस समय शिल्पा शेट्टी के पास कई परियोजनाये है औऱ हर परियोजना मे विभिन्न प्रकार के पात्र हैं। जहां वह निकम्मा के साथ एक एक्शन ड्रामा का हिस्सा बनेंगी, वहीं स्टार सुखी में शीर्षक भूमिका निभाएंगी। बिज़नेस के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी बस्टियन श्रृंखला में तीसरे रेस्तरां बिंग को लॉन्च करने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उद्यमी ने वीएफएक्स स्पेशलिटी स्टूडियो, एसवीएस स्टूडियो की घोषणा करके इंटरनेट पर हलचल बढ़ाई है।


Shilpa shettyshilpa shetty ott debutSidharth Malhotraindian police forcerohit shetyy cop universe
loading...