main page

पति संग लेंबोर्गिनी गाने पर जमकर नाचीं मिसेज कुंद्रा, ढोल की बीट पर भी लगाए ठुमके

Updated 23 February, 2019 04:35:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में एक हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो पति राज कुंद्रा संग लेंबोर्गिनी पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में एक हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो पति राज कुंद्रा संग लेंबोर्गिनी पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

कहा जा रहा है कि शिल्पा और राज फैमिली वेडिंग पर शिरकत करने पहुंचे थे जहां दोनों ने खूब मस्ती की। शिल्पा ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउट पर शेयर किया है। वीडियो में आप सब देख सकते है कि शिल्पा ने शरारा वेयर किया हुआ है जिस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोइंग की कमी नहीं है।

Bollywood Tadka

अपने फिगर को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। भले शिल्पा की शादी हो गई है और उनका एक बेटा भी है लेकिन उनके फिगर पर अभी तक कोई असर नहीं दिखा। आज भी वो फिट और यंग लगती हैं। 

 

 

 

: Neha

shilpa shetty hindi newsraj kundra hindi newslamberghni danceBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...