main page

शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योगा एप, अब घर बैठे रख सकेंगे अपनी सेहत का ध्यान

Updated 19 June, 2019 12:03:56 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस लाईफ के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। जैसे कि आप जानतें ही हैं कि शिल्पा फिटनेस को लेकर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट देती रहती हैं।   इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है। बॉलीवुड के कई सितारे योगा से जुड़ने और योगा करने की अपील हमेशा से करत

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस लाईफ के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। जैसे कि आप जानतें ही हैं कि शिल्पा फिटनेस को लेकर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट देती रहती हैं। इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है। बॉलीवुड के कई सितारे योगा से जुड़ने और योगा करने की अपील हमेशा से करते रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम योगा क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी का आता है। योगा दिवस बिल्कुल नजदीक है। 
Bollywood Tadka
ऐसे में उन्होंने ‘शिल्पा शेट्टी योगा' नाम से ऐप लॉन्च किया है जिससे जो लोग योगा नहीं कर पा रहे या जिन्हें दिक्कतें होती हैं। वह इस ऐप की मदद से आम जन जीवन में योगा को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं। शिल्पा का यह मानना है कि योग मेडिटेशन यह हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए। सिर्फ योगा दिवस के मौके पर ही योगा ना कर हमेशा हर दिन में कम से कम 10 मिनट का वक्त अपने लिए निकालना चाहिए। 
Bollywood Tadka
शिल्पा ने कहा कि सभी को प्राणायाम जरूर करना चाहिए आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सभी डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब की गई दवाइयां तो जरूर ले लेते हैं, लेकिन फ्री में कुदरती तौर पर दिए गए योगा का अनुसरण नहीं करते। आज से अभी से योगा करें और स्वस्थ रहे।        

 

: Pawan Insha

shilpa shettyyoga app of shilpa shettyapp store yogabollywoodbollywood actorbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood updatebollywood masalabollywood hindi news

loading...