main page

मुंबई में शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट 'बिज्जा',ओपनिंग पर पैपराजी को खिलाया पिज्जा

Updated 28 November, 2022 11:24:05 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के फिल्मों के साथ-साथ कई बिजनेस हैं। कुछ सालों पहले शिल्पा शेट्टी ने खुद की योगा डीवीडी लॉन्च की थी। शिल्पा शेट्टी का खुद का एक फिटनेस एप, रेस्टोरेन्ट और खुद की क्लोदिंग लाइन भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी 18 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। वहीं अब शिल्पा ने मुंबई में अपना एक और रेस्टोरेंट ओपन किया है। शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में पिज्जा रेस्टोरेंट शुरू किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के फिल्मों के साथ-साथ कई बिजनेस हैं। कुछ सालों पहले शिल्पा शेट्टी ने खुद की योगा डीवीडी लॉन्च की थी। शिल्पा शेट्टी का खुद का एक फिटनेस एप, रेस्टोरेन्ट और खुद की क्लोदिंग लाइन भी है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी 18 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। वहीं अब शिल्पा ने मुंबई में अपना एक और रेस्टोरेंट ओपन किया है। शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में पिज्जा रेस्टोरेंट शुरू किया है।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी के इस Pizza रेस्टोरेंट का नाम 'बिज्जा' रखा है। शिल्पा के रेस्टोरेंट की ओपनिंग पर उनके वियान राज कुंद्रा, बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा, पति राज कुंद्रा और दोस्तों पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शिल्पा अपने नए रेस्टोरेंट की ओपनिंग के बाद बाहर खड़े पैपराजी को पिज्जा भी बांटती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को शिल्पा का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा टोटल 13 ब्रांड की ब्रांड एम्बेस्डर हैं। जिसमें उनके फिटनेस से लेकर होम डेकोर और कई अंतराष्ट्रीय ब्रांड्स हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए और किसी भी फोटोशूट के लिए लगभग 70 से 90 लाख तक लेती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa Shettypizza cafeBizzaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...