main page

शिल्पा की लीडरश‍िप में चीन को पीछे छोड़ भारत ने बनाया नया 'प्लैंकाथॉन' का रिकार्ड

Updated 26 November, 2018 03:14:17 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अक्सप अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं बीते दिन शिल्पा के नेतृत्व में 2,353 लोगों ने रविवार को एक साथ 60 सेकेंड तक पेट के सहारे की स्थिति में रहकर भारत का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्डस में शामिल करवाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं बीते दिन शिल्पा के नेतृत्व में 2,353 लोगों ने रविवार को एक साथ 60 सेकेंड तक पेट के सहारे की स्थिति में रहकर भारत का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्डस में शामिल करवाया।

Bollywood Tadka

पुणे स्थित आर्म्ड फोर्सेस मेडिकल कॉलेज मैदान में एक इंश्योरेंस कंपनी ने इस आयोजन का प्रबंध किया था। शिल्पा ने अपने  उत्साह को शेयर करते हुए कहा-फिटनेस के साथ कुछ भी, कहीं भी जब बदलाव लाने की बात होती है या जागरूकता फैलाने की बात होती है तो मैं हमेशा वहां जाऊंगी। जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है, मैं इस दिशा में विकल्प तलाशने वाले किसी के भी प्रति समर्थित हूं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि भारत ने यहां चीन के बनाए रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया रिकाॅर्ड बनाया। चीन में 1,779 लोगों ने 18 मार्च, 2017 को अनहुई के लुआन स्थित सेंट्रल पार्क में पेट के सहारे स्थिति में 60 सेकेंड बिताए थे। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

shilpa shettyleadIndiaguinnessworld recordplankathon

loading...