main page

44 की शिल्पा का स्टनिंग लुक आया सामने, किलर स्माइल में साधे फैंस पर निशाने

Updated 23 January, 2020 02:03:37 PM

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने नए अंदाज से फैंस का दिल जीतती हैं। कभी अपने लुक्स तो कभी फेस एक्सप्रेशन से एक्ट्रेस बखूबी फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिन्हें देख फैंस का इम्प्रेस होना लाजमी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने नए अंदाज से फैंस का दिल जीतती हैं। कभी अपने लुक्स तो कभी फेस एक्सप्रेशन से एक्ट्रेस बखूबी फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिन्हें देख फैंस का इम्प्रेस होना लाजमी है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नही पाईं। इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक जीन्स में आज की एक्ट्रेस को मात दे रही हैं।

Bollywood Tadka

साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हुई है। लाइट मेकअप और मैसी हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना किलर स्माइल में फैंस को अपनी ओर अट्रेक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शिल्पा इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इन फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस लगभग 13 साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

shilpa shettylookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...